About Us

About Us

यह वेबसाइट मेरे छात्र जीवन के दौरान आई समस्याओं के समाधान के उद्देश्य से बनाई गई है। अब इस समस्या को तकनीक की मदद से आसानी से हल किया जा सकता है।

यह वेबसाइट विशेष रूप से NIOS, IGNOU, AHSEC और B.Com, BSC,BA  के लिए है। यहां आपको वह सब कुछ मिलेगा जो आप चाहते हैं जैसे कि नमूना पत्र, प्रश्न पत्र, साल्व्ड पेपर्स, अध्ययन सामग्री, नोट्स आदि। मेरा मानना है कि ज्ञान स्पष्टता लाता है और लोगों के उत्थान में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। हमारा मिशन छात्रों की समस्याओं और शिक्षा के डिजिटलीकरण को हल करना है।

इस वेबसाइट को टीम डायनामिक टुटोरिअल्स एंड सर्विसेज का समर्थन हासिल है।

Our Team

हमारे टीम में कुल ४ लोग शामिल है।

प्रथम, सीमा महतो जो इस ब्लॉग की ओनर है। वे हिंदी का नोट्स और क्वेश्चन पेपर्स साल्व्ड। साथ ही आने वाले समय में हमलोग UGCNET के हिंदी के नोट्स और साल्व्ड पेपर्स उपलब्ध करवाने पर विचार कर रहे है।

दूसरे है कुमार निर्मल प्रसाद जो डायनामिक टुटोरिअल्स एंड सर्विसेज के ओनर है। वो हमें वेबसाइट के कंटेंट क्रिएट करने में सहायता करते है।

ब्लॉग की डिजाइनिंग और मेंटेनेंस में अभिमन्यु सह हमलोगो की सहायता करते है।

और ब्लॉग की टाइपिंग का काम करते है अतनु चंदा

Our Mission and Vision

हम अपने ब्लॉग पर स्टूडेंट्स के लिए जरुरी सभी नोट्स, क्वेश्चन पेपर्स, साल्व्ड पेपर्स और साल्व्ड असाइनमेंट उपलब्ध करवाना चाहते है। साथ ही हम अपने ब्लॉग को स्टूडेंट्स की सभी प्रोब्लेम्स को साल्व्ड करने का एक जरिया बनाना चाहते है।

हमारा मैं फोकस इग्नू MHD, NIOS क्लास १० & १२ और डिग्री कोर्स है।

Our Promoter

हमारे ब्लॉग के प्रमोटर है डायनामिक टुटोरिअल्स एंड सर्विसेज जो पिछले १० साल से ऑनलाइन एजुकेशन दे रही है। डायनामिक टुटोरिअल्स एंड सर्विसेज ने ऑनलाइन क्वेश्चन पेपर्स उपलब्ध करवाने में एक सराहनीय काम किया है।

error: Content is protected !!