Disclaimer

https://seemamahatoblog.com/ और उनके संबंधित शिक्षकों, लेखकों, कर्मचारियों ने इस पर उब्लब्ध सभी नोट्स और डेटा की सटीकता सुनिश्चित करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया है। हालांकि, वे साइट पर निहित जानकारी के परिणामस्वरूप किसी को हुए नुकसान या क्षति के लिए कोई जिम्मेदारी स्वीकार नहीं करते हैं। इस साइट पर जानकारी का उपयोग या इसका निर्माण उपयोगकर्ता के अपने जोखिम पर है।

https://seemamahatoblog.com/ पर सभी जानकारी केवल शिक्षा के उद्देश्य से प्रकाशित की जाती है। Seema Mahato Blog इस वेबसाइट पर उपलब्ध कराई गई सामग्री की पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। हमारी वेबसाइट पर आपको जो जानकारी मिलती है, उस पर आप जो भी कार्रवाई करते हैं, वह पूरी तरह से आपके अपने जोखिम पर है। हम इस वेबसाइट के माध्यम से अध्ययन करने के बाद निश्चित सफलता की गारंटी नहीं देते हैं और इस वेबसाइट पर उपलब्ध कराए गए सभी महत्वपूर्ण प्रश्न केवल अपेक्षित प्रश्न हैं। Seema Mahato Blog हमारी वेबसाइट के उपयोग के संबंध में किसी भी नुकसान या क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं होंगे। 

इस वेबसाइट पर प्रकाशित नोट्स और हल किए गए पेपर में तकनीकी अशुद्धियाँ या टाइपो त्रुटियाँ शामिल हो सकती हैं। यहां दी गई जानकारी में समय-समय पर आवश्यक सुधार जोड़े जाते हैं।

https://seemamahatoblog.com/ यहां वर्णित सेवाओं में किसी भी समय सुधार और परिवर्तन कर सकता है। हम उपयोगकर्ताओं की सुविधा के लिए अपनी वेबसाइट पर बाहरी लिंक भी प्रदान कर रहे हैं। लिंक की गई साइटें हमारे नियंत्रण में नहीं हैं और इसलिए हम किसी लिंक की गई साइट की सामग्री या किसी लिंक की गई साइट में निहित किसी भी लिंक के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं। इस साइट पर व्यक्तियों द्वारा व्यक्त किए गए सभी विचार उनके व्यक्तिगत विचार हैं और जरूरी नहीं कि वे हमारे हैं या हमारे द्वारा समर्थित हैं।

कृपया यह भी जान लें कि जब आप हमारी वेबसाइट छोड़ते हैं, तो अन्य साइटों की अलग-अलग गोपनीयता नीतियां और शर्तें हो सकती हैं जो हमारे नियंत्रण से बाहर होती हैं। कृपया किसी भी व्यवसाय में शामिल होने या कोई भी जानकारी अपलोड करने से पहले इन साइटों की गोपनीयता नीतियों के साथ-साथ उनकी “सेवा की शर्तें” की जांच करना सुनिश्चित करें।

अनुमति (Consent)

हमारी वेबसाइट का उपयोग करके, आप हमारे अस्वीकरण के लिए सहमति देते हैं और इसकी शर्तों से सहमत होते हैं।

विवाद (Disputes)

सभी विवाद तिनसुकिया न्यायालय (Tinsukia Jurisdiction) क्षेत्राधिकार के अधीन हैं।

अधिक जानकारी (More Information)

यदि आपको किसी और जानकारी की आवश्यकता है या हमारी साइट के अस्वीकरण के बारे में कोई प्रश्न हैं, तो कृपया बेझिझक हमें seemamahatoblog@gmail.com पर ईमेल करें।

error: Content is protected !!